हार्दिक पांड्या किचन में बनाया चीज बटर मसाला, धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, बिल्कुल भाई तूने ही बनाया होगा.

cheese-butter-masala-made-in-hardik-pandya-kitchen
आज तक आपने हार्दिक पांड्य को ग्राउंड में गेंदबाजो के छक्के छुड़ाते देखा होगा लेकिन आज लेकिन अब क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एक नए अवतार में नजर आए. दरअसल, हार्दिक पंड्या किचन में सब्जी बनाते दिखे.
जैसा की आप सभी जानते ही है की हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए हार्दिक पंड्या ने बताया कि वह कुकिंग में हाथ आजमा रहे हैं. और अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए कुछ खाश बनाना चाहतें है.
cheese-butter-masala-made-in-hardik-pandya-kitchen

हार्दिक पंड्या ने अपना फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कुछ नया सीखने के लिए अपना हाथ आजमाने में कभी देर नहीं करनी चाहिए. पंड्या हाउस में मैं शेफ ड्यूटी पर हूं. डिश देखने के लिए स्वाइप करें, चीज बटर मसाला है.

इसके बाद टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने हार्दिक पंड्या की खिंचाई कर दी. हार्दिक पंड्या की डिश देखकर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल भाई तूने ही बनाया होगा.
cheese-butter-masala-made-in-hardik-pandya-kitchen

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या घर पर ही समय बिता रहे हैं. इस दौरान दोनों भाई अपनी फिटनेस पर बहुत काम कर रहे हैं. हाल ही में हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह पिता बनने वाले हैं. हार्दिक पंड्या ने नताशा के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी शेयर की थी.

आपका बता दू की हार्द‍िक पंड्या और नताशा ने अपने होने वाले बच्चे के स्वागत के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हार्द‍िक पंड्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर सॉफ्ट टॉय के साथ सोते हुए एक फोटो शेयर की थी. हार्द‍िक पंड्या ने लिखा था, ‘सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं क‍ि हमारे बच्चे के लिए यह ख‍िलौना सही होगा क‍ि नहीं.
cheese-butter-masala-made-in-hardik-pandya-kitchen

उम्मीद करता हूँ दोस्तों आपको यह जानकारी पसंद आई होगी. ऐसी ही मजेदार जानकारी पाने के लिए दोस्तों के साथ शेयर जारूर करे.