लद्दाख में घायल सैनिक के पिता ने राहुल गाँधी के सवालों का दिया मुहतोड़ जवाब, कहा आप नेतागिरी बंद करो 

गलवान घाटी में शहीद जवानों के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार सियासत कर रहे हैं। अब उसी संघर्ष में घायल एक जवान के पिता ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है और राहुल को नेतागीरी करने से परहेज करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, मेरे बेटे ने सेना में लड़ाई की और वह आगे भी लड़ेगा’. इस वीडियो को शेयर करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब पूरा देश एक है तो ऐसे में राहुल गांधी को भी छोटी राजनीति से ऊपर उठकर देश के हित में खड़ा होना चाहिए.

गौरतलब है कि लद्दाख में हुई चीन के साथ झड़प में  भारतीय सेना के 20 जवानों के जान गंवाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सवाल उठाया था कि सेना के जवानों को निहत्थे भेजने का फैसला किसका था. इस पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जवाब दिया था.

इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी को मशविरा देते हुए कहा है कि वह छद्म राजनीति छोड़कर देश हित में सरकार के साथ खड़े हों।

शाह ने जिन बलवंत सिंह के वीडियो को शेयर किया है, उनका एक वीडियो शुक्रवार को राहुल गांधी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया था। इसमें गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच भिड़ंत में घायल हुए एक जवान के पिता अपनी बात कर रहे हैं।