अकेले ही यह खिलाड़ी दे सकता है रोहित और विराट को टक्कर, कुछ मैच खेलकर बना सुपरस्टार!

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे युवा खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को टक्कर देने की क्षमता रखता है।

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिनकी चर्चा हमेशा सोशल मीडिया पर होती रही है लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी में रोहित शर्मा और विराट कोहली से टक्कर लेने की क्षमता है। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम पृथ्वी शॉ है।

पृथ्वी शॉ ने भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू करते ही शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था लेकिन बीसीसीआई ने डोपिंग की वजह से पृथ्वी को सालों के लिए भारतीय टीम में खेलने पर बैन लगा दिया था। हालांकि पृथ्वी पर लगे बैन को अब खत्म कर दिया गया है। पृथ्वी जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए धमाल मचा सकते हैं।

पृथ्वी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चार टेस्ट मैच खेले हैं और उसमें पृथ्वी ने 335 रन बनाए हैं। आईपीएल में भी 25 मैचों को खेलकर पृथ्वी सोने 598 रन बनाए हैं। अगर पृथ्वी शॉ को लगातार भारतीय क्रिकेट टीम में ओपनर बल्लेबाज के रूप में खेलने का मौका दिया जाए तो यह बल्लेबाजी में रोहित शर्मा और विराट कोहली को टक्कर दे सकते हैं।