इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में नहीं रहा दम, फिर भी कहलाता है सुपरस्टार, धोनी का भी है फेवरेट!

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. जैसा की आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जिन्होंने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद भी आज सुपरस्टार के रूप में पहचान बनाई हुई है।

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन में काफी गिरावट आई और इस खिलाड़ी को भारतीय टीम से दूर कर दिया गया लेकिन आज भी लोग इस खिलाड़ी को सुपर स्टार मानते हैं। आप लोगों को उस खिलाड़ी के बारे में जानकर हैरानी होगी। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे एक खिलाड़ी के बारे में बताने वाले जिसके प्रदर्शन में अब पहले जैसी बात नहीं रही लेकिन फिर भी लोग उस खिलाड़ी को सुपरस्टार मानते हैं और महेंद्र सिंह धोनी का वह खिलाड़ी फेवरेट खिलाड़ी है।

इस बेहद खास लेख में हम आप लोगों से जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम सुरेश रैना है। सुरेश रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 18 टेस्ट मैच, 226 एकदिवसीय मैच और 78 t20 मैच खेले हैं। सुरेश रैना ने अपनी बल्लेबाजी से हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अहम मैचों में लोगों का दिल जीता है।

सुरेश रैना ऐसे बल्लेबाज हैं जिनकी लोग हमेशा तारीफ करते रहे हैं लेकिन पिछले कुछ मैचों में उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट आई और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। सुरेश रैना पिछले 2 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर है लेकिन आज भी लोग इन को बल्लेबाजी का सुपरस्टार मानते हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सुरेश रैना हमेशा टीम की शान रहे हैं और महेंद्र सिंह धोनी रैना को एक अच्छा खिलाड़ी भी मानते हैं।