लॉकडाउन के बीच हार्दिक पाण्ड्या ने गर्लफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरे

नताशा स्टानकोविक ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या के साथ अपनी एक रोमांटिस फोटो शेयर की है. इस फोटो में हार्दिक के गाल पर नताशा किस करती हुई नजर आ रही हैं.

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट, हार्दिक का रहा यह रिएक्शननताशा ने अपनी इस खूबसूरत पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में हार्दिक पंड्या को टैग किया है और दिल का इमोजी लगाया है.

बता दें कि टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस साल 2020 में ही 1 जनवरी को नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी. हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा साल 2012 में बॉलीवुड में काम करने के सपने लेकर सर्बिआ से मुंबई आई थीं. उन्होंने बतौर मॉडल भारत के कई विज्ञापनों में काम किया हुआ है. यहां तक कि नताशा ने भारत में अपने करियर की शुरुआत भी बतौर मॉडल ही की थी. उन्होंने जॉनसन एंड जॉनसन संग अन्य ब्रांड्स के लिए काम किया हुआ है.

प्रकाश झा की 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह से नताशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. नताशा ने इस फिल्म में आइटम नंबर अइयो जी अटरिया में अजय देवगन संग डांस किया था.

नताशा स्टानोविक भी बाकी विदेशी एक्ट्रेसेज की तरह बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. नताशा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं और उन्होंने घर में 28 दिन बिताए. इसके बाद वे एविक्ट हो गई थीं.